MJP Rohilkhand university Result 2017 – एमजेपी रोहिलखंड विश्वविद्यालय परिणाम 2017

By | April 13, 2017

MJP Rohilkhand university Result 2017: महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली MJP Rohilkhand university Result 2017 को जारी करने जा रही हैं. सभी छात्र जिनको अब MJPRU परिणाम 2017 का इन्तजार हैं MJP Rohilkhand university Result 2017 को अधिकारी वेबसाइट mjpru.ac.in से प्राप्त कर सकते हैं. सभी छात्रों को यंहा भी एमजेपी रोहिलखंड विश्वविद्यालय परिणाम 2017 को देखने का लिंक मिलेगा. महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली MJPRU Result 2017 BA, B.Sc, B.Com Part 1,2,3 को जारी करने की उम्मीदी तारीख की घोषणा कर दी हैं. बहुत ही जल्द विश्वविद्यालय की अधिकारी वेबसाइट mjpru.ac.in से MJPRU परिणाम 2017 को देखा जा सकता हैं आप छात्र इसे यंहा से भी देख पाएंगे यंहा भी आपको एमजेपी रोहिलखंड विश्वविद्यालय परिणाम 2017 देखने का लिंक मिलेगा.

एमजेपी रोहिलखंड विश्वविद्यालय परिणाम 2017

महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली के द्वारा बीए, बी.एससी, बी.कॉम, बीसीए, ऍम.एससी आदि की परीक्षाओं का आयोजन मार्च महीने में किया गया था और परीक्षा में बहुत अधिक संख्या में छात्र तथा छात्राओं ने भाग लिया हैं और सभी छात्रों ने महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली के द्वारा बीए, बी.एससी, बी.कॉम, बीसीए, ऍम.एससी सफलता पुर्बक दे चुके हैं. परीक्षा की समाप्ति के बाद अब सभी छात्र इन्टरनेट के माध्यम से MJP Rohilkhand university Result 2017 B.Com, BA, B.Sc, B.Ed, MA, M.Com, M.Sc. को यंहा वंहा ढूंड रहे हैं. ताकि सभी छात्र अपने आगे की पढाई को जारी करने में कोई कमी न रहे हैं.

इसलिए महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी ने फेशला लिया हैं की परीक्षा परिणाम को जल्द ही जारी कर दिया जाए जिससे सभी छात्रों के आगे की पढाई में कोई रुकावट पैदा न हो न्यूज़ पेपर से मिली खबर के मुताबिक एमजेपी रोहिलखंड विश्वविद्यालय परिणाम 2017 को मई महीने में जारी किया जाएगा लेकिन अभी इसे जारी करने का निश्चित तारिख जारी नही किया गया हैं..

MJPRU Result 2017 BA, B.Sc, B.Com

सभी छात्र जानते हैं की महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली हर साल ए, बी.एससी, बी.कॉम, बीसीए, ऍम.एससी आदि की परीक्षा का आयोजन फरबरी महीने में या मार्च महीने में करती हैं और परीक्षा में हर जगह से लाखों छात्र छात्रा भाग लेते हैं और अपनी परीक्षा देते हैं इस साल भी ए, बी.एससी, बी.कॉम, बीसीए, ऍम.एससी की परीक्षा का आयोजन महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी में किया गया था और अब परीक्षा परिणाम को जारी करना बाकी हैं.

सभी छात्र MJP Rohilkhand university Result 2017 B.Com, BA, B.Sc, B.Ed, MA, M.Com, M.Sc का इन्तजार कर हे हैं ताकि छात्र इसे मिलने के बाद किसी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सके क्युकि किसी भी प्रकार की सरकारी नौकरी में आवेदन करने के लिए छात्राओं के पास उच्य स्तर की डिग्री का होना बहुत की महत्वपूर्ण हैं. महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली कई सालों से ए, बी.एससी, बी.कॉम, बीसीए, ऍम.एससी आदि की परीक्षा का आयोजन करती हुई आ रही है जैसा की देखा गया हैं यूनिवर्सिटी परीक्षा से पहले समय सारणी तथा प्रवेश पत्र को अपने अधिकारी वेबसाइट mjpru.ac.in के माध्यम से जारी करती हैं और परीक्षा के समापन के बाद परीक्षा परिणाम को भी अपने अधिकारी वेबसाइट पे जारी करती हैं

Advertisements

हम आपको यंहा बताने जा रहे हैं की किस प्रकार महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी की अधिकारी वेबसाइट से MJPRU परिणाम 2017 को प्राप्त किया जा सकते हैं. आपको हमारे बताये गये स्टेप्स को अपनाना हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आशानी से MJPRU Result 2017 देख सकते हैं.

MJPRU Result 2017 कैसे देखें?

सभी उम्मीदवार MJPRU की अधिकारी वेबसाइट पे जाएँ.
होम पेज में परीक्षा परिणाम के लिंक पर क्लिक करें.
क्लिक कर ने के बाद अपना सेमेस्टर चुने.
क्रमांक संख्यां तथा जम्न तिथि डालें.
अंतिम में समिट कर दें.
समिट करने के बाद मार्क्स सीट आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर होगा.
कृपया इसे सेव करके प्रिंट करवा लें जो आपको आगे काम आएगा. क्यूंकि विश्वविद्यालय आपको ओरिजनल मार्क्स सीट कुछ दिनों के बाद उपलब्ध करवाएगी. इसलिए आप इस मार्क्स सीट की कॉपी से किसी भी प्रकार की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं या आगे की पढाई के लिए नाम्नाकं में इसका उपयोग कर सकते हैं.

महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली की और भी अधिक जानकारी केलिए सभी छात्र हमारे साथ बने रहे हैं हम आपको यंहा से हर नई जानकारी देते रहेंगे यूनिवर्सिटी की अधिक जानकारी के लिए सभी छात्र अधिकारी वेबसाइट – mjpru.ac.in से संपर्क बना सकते हैं साथ ही साथ आप सभी छात्र न्यूज़ पेपर का भी अध्यन करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *